Rechercher dans ce blog

Friday, January 27, 2023

OnePlus Pad : वनप्लस का पहला टैब 7 फरवरी को होगा लॉन्च; नए 5G फोन, स्मार्ट टीवी समेत कई प्रोडक्ट लाने की तैयारी - Financial Express Hindi

OnePlus Pad: वनप्लस 7 फरवरी को आयोजित होने वाले लॉन्च इवेंट में अपने पहले टैबलेट के अलावा स्मार्ट टीवी, इयरबड, 5G स्मार्टफोन समेत कई और डिवाइस भारतीय बाजार में पेश करेगा.

OnePlus Pad Launch in India on February 7: वनप्लस भारतीय बाजार में एक साथ कई डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. अगले महीने 7 फरवरी, 2023 को देश में वनप्लस की ओर से आयोजित लॉन्च इवेंट Cloud 11 में पेश किए जाने वाले नए प्रोडक्ट की फ़ेहरिस्त आए दिन बढ़ती जा रही है. कंपनी के अपकमिंग लॉन्चिंग इवेंट में अब टैबलेट डिवाइस का नाम भी जुड़ गया है. स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की दिग्गज कंपनी ओप्पो सब-ब्रांड वनप्लस ने यह जानकारी दी है.

OnePlus Cloud 11 इवेंट में ये प्रोडक्ट भी होंगे लॉन्च

वनप्लस के पहले टैबलेट का नाम OnePlus Pad है. अगले महीने कंपनी के लॉन्चिंग इवेंट Cloud 11 में यह पहला वनप्लस पैड लान्च होगा. टैबलेट के अलावा इवेंट में 7 फरवरी को स्मार्टफोन, इयरबड, स्मार्ट टीवी, की-बोर्ड लॉन्च किए जाने हैं. कंपनी इवेंट में दो नए 5G स्मार्टफोन- OnePlus 11 5G और OnePlus 11R 5G, इयरबड- OnePlus Buds Pro 2, स्मार्ट टीवी- OnePlus TV 65 Q2 Pro व OnePlus की-बोर्ड पेश करेगी. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इस लॉन्च इवेंट में वनप्लस और नए प्रोडक्ट शामिल करेगी.

Tax Savings: आपके माता-पिता भी टैक्‍स बचाने में कर सकते हैं मदद, आखिर कैसे? क्‍या जानते हैं आप

OnePlus Pad में ये देखने को मिल सकते हैं फीचर

वनप्लस की ओर इस टैबलेट को पेश किए जाने की चर्चाएं 2021 से ही चल रही थी. मगर अब तक कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में पेश नहीं की सकी. लंबे समय के बाद कंपनी ने देश में अपने पहले वनप्लस पैड को आधिकारिक तौर पर 7 फरवरी को लॉन्च करने का एलान किया है. उम्मीद है कि OnePlus TV 65 Q2 Pro की तरह यह पहला टैबलेट भी भारतीय बाजार में खास होगा. लॉन्च से पहले अपकमिंग वनप्लस पैड के डिजाइन के बारे में अनुमान लगाया गया है. हालांकि हार्डवेयर से जुड़े स्पेसिफिकेशन के बारे में कंपनी की ओर से अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है. वनप्लस की ओर आयोजित किए जाने वाले आधिकारिक आगामी इवेंट “Cloud 11” के लिए माइक्रोसाइट पर शेयर प्रोमो रेंडर के आधार पर, अपकमिंग वनप्लस पैड को मेटलिक डिजाइन के साथ पेश किए जाने का अनुमान है. इसका लुक स्लीक यानी चिकना हो सकता है. अपकमिंग टैबलेट के बैक साइड में सेंटर-माउंटेड रियर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है.

उम्मीद है कि वनप्लस अपना पहला टैबलेट सेल्युलर कनेक्टिविटी के साथ पेश करेगा. कंपनी इस टैबलेट को ग्रीन कलर में पेश कर सकता है  जो OnePlus 11 5G के सिग्नेचर कलर स्कीम में से एक होगा. इसके अलावा और भी कल वैरिएंट में इस टैबलेट को कंपनी उतार सकती है. हालांकि इसके बारे में अभीतक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. पहले ही बताया जा चुका है कि वनप्लस की ओर से अभी तक कंपनी के इस पहले अपकमिंग टैबलेट में दिए गए हार्डवेयर के स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिल सकी है. बावजूद इसके संभावना जताई जा रही है कि ओप्पो पैड और ओप्पो पैड एयर से मिलता जुलता हार्डवेयर सेटअप वनप्लस पैड भी देखने को मिल सकता है. कंपनी आने वाले दिनों में प्रोडक्ट संबंधी और डिटेल्स शेयर कर सकती है.

Adblock test (Why?)


OnePlus Pad : वनप्लस का पहला टैब 7 फरवरी को होगा लॉन्च; नए 5G फोन, स्मार्ट टीवी समेत कई प्रोडक्ट लाने की तैयारी - Financial Express Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

Motorola Razr 40 And Razr 40 Ultra Are Cheaper By Up To Rs 20,000 In India - Times Now

Motorola Razr 40, Razr 40 Ultra Prices Slashed in India; Foldable Phones Now Start at Rs. 44,999 Motorola has announced an attr...